पारिवारिक कला को लेकर 70 वर्षीय सास ने खाई ज़हर, तो बहू ने देखकर लगाई फांसी,इलाज के दौरान सास की हुई मौत बहू की हालत गंभीर

0
317

पारिवारिक कला को लेकर 70 वर्षीय सास ने खाई ज़हर, तो बहू ने देखकर लगाई फांसी,इलाज के दौरान सास की हुई मौत बहू की हालत गंभीर

मुरैना।,,,पारिवारिक कला को लेकर 70 वर्षीय सास ने खाई ज़हर, तो बहू ने देखकर लगाई फांसी,इलाज के दौरान सास की हुई मौत बहू की हालत गंभीर बता दें कि यह घटना मुरैना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत गणेशपुरा में गृह क्लेश को लेकर रविवार शाम सास ने जहर खा लिया और बहू ने फांसी लगाकर जान देने का प्रयास किया। दोनों को ही गंभीर हालत मेंं ग्वालियर रैफर किया गया। सास की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई।
घटनाक्रम के मुताबिक गणेशपुरा निवासी गोवर्धन डंडोतिया के घर में गृह क्लेश को लेकर उसकी मां 70 वर्षीय कमला पत्नी हरी सिंह डंडोतिया ने जहर खा लिया। सास को जहर खाता देख गोवर्धन की पत्नी 42 वर्षीय अनीता भी फांसी के फंदे पर लटक गई। परिवार के लोगों ने उसे देख लिया और तत्काल उतारा।

परिजन रात में ही दोनों को जिला अस्पताल लेकर आए। हालत को देखते हुए दोनों को ग्वालियर रैफर कर दिया गया। सास कमला की इलाज के दौरान मौत हो गई। बहू अनीता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं को गंभीर हालत में जिला अस्पताल सीधे लाया गया था। जहां से उन्‍हें ग्वालियर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here