दिल दहला देने वाली घटना, तेज़ रफ़्तार कार ने दो बाइकों को मारी टक्कर , दो लोगों की मौत

0
266

मंदसौर।दिल दहला देने वाली घटना, तेज़ रफ़्तार कार ने दो बाइकों को टक्कर मारी, दो लोगों की मौत बता दे कि सीतामऊ क्षेत्र के लदूना-जावरा मार्ग पर ग्राम लसूड़िया भाटी के पास शनिवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे बेकाबू कार के चालक ने दो बाइक को चपेट में ले लिया। इससे एक बाइक पर सवार काका-भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि ग्राम तंबोलिया निवासी राजूलाल पिता नंदलाल बलाई (28) भाभी श्यामा बाई पति बद्रीलाल बलाई (35) निवासी लसूड़िया और भतीजी सोना (12) को लेकर बाइक एमपी 14 एमके 5290 से रिश्तेदार के गांव जा रहे थे।

लसूड़िया के पास मोड़ पर सामने से आ रही कार एमपी 14 सीसी 6358 के चालक उनकी बाइक और एक अन्य बाइक एमपी 14 एमएल 9568 को टक्कर मार दी। दुर्घटना में राजूलाल और भतीजी सोना की मौके पर ही मौत हो गई।

भाभी श्यामा बाई तथा दूसरी बाइक सवार रणजीत और लोकेंद्र दोनो निवासी ग्राम महुआ गंभीर घायल हो गए। श्यामाबाई की हालत गंभीर बताई गई है। तीनों घायलों को जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार जब्त कर आरोपित कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here