पूर्व नेता प्रतिपक्ष के पुत्र और पुत्र वधू में मतभेद वैवाहिक संबंध विच्छेद होने सोशल मीडिया की सुर्खियां

0
754

रामबिहारी पांडेय की कलम से

सीधी। मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एक्टर पुत्र और पुत्रवधू के बीच चल रहा विवाद वैवाहिक संबंध विच्छेद होने के खबरें प्रसारित होने के साथ सुर्खियों में आ गया है कई अखबारों के पोर्टल में अभिनेता अरुणोदय सिंह और उनकी पत्नी के संबंध विच्छेद होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ट्विटर के माध्यम से अरुणोदय सिंह को संबंध विच्छेद करने की बात कही जा रही है सच्चाई क्या है इसके संबंध में कोई पुष्टि तो नहीं हो रही है हां जिन पोर्टलों और अखबारों ने खबर को महत्व दिया है उन्होंने टि्वटर की पोस्ट को कॉपी करके फोटो के साथ वायरल कर रहे हैं। उन्हें की खबर पर अगर गौर करे तो विवाह होना हिंदू रीति रिवाज के अनुसार बताया जा रहा है पर शादी टूटने की बात को ट्विटर के माध्यम से तोड़ना ही स्वीकार कर लिया है कुछ भी हो खवर तो है। जिस्म 2′, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘मोहनजो दाड़ो’ फिल्म में धमाके दार परफॉर्मेंस करने वाले अरुणोदय सिंह के फैंस के लिए इस वक्त बुरी खबर आ रही है। अरुणोदय सिंह ने शादी के ढाई साल बाद तलाक लेने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद अरुणोदय सिंह ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट करके दी। अरुणोदय सिंह की पत्नी का नाम ली एलटन है जो कि कनाडा मूल की रहने वाली हैं। वह गोवा के सबसे बड़े कैफे की मालिकान थी।

कुछ दिन पहले दोनों ने शादी की दूसरी सालगिरह धूमधाम से मनाई थी। बता दें कि, बतौर अभिनेता अरूणोदय सिंह सीधी के चुरहट राजघराना से तालुकात रखते है। जो मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम स्व. अर्जुन सिंह के पोते और कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के बेटे है।

इंस्टाग्राम पर अरुणोदय ने क्या लिखा
अरूणोदय सिंह ने इंस्टाग्राम में पोस्ट करते हुए लिखा ‘मैं कुछ दिनों से कुछ भी लिख नहीं रहा था। इसके पीछे की एक वजह है जो बहुत ही दुखद है। मेरी शादी खत्म हो चुकी है। हम लोग प्यार में बहुत अच्छे थे लेकिन वास्तविकता से बच नहीं सके। बहुत कोशिशें की। प्रोफेशनल काउंसलिंग और अलग होने से पहले का ट्रॉयल भी लेकिन कुछ भी हम दोनों के बीच के मतभेदों को दूर नहीं कर सका।’ अरुणोदय ने आगे लिखा कि ‘अब यही अच्छा है कि इसे जाने दो। मुझे लगता है कि हम दोनों कुछ अच्छा डिजर्व करते हैं। हम लोग गरिमा के साथ परेशानी से निकलने का प्रयास करेंगे।’

गोवा के सबसे बड़े कैफे की मालिकन थी ली एल्टन
अभिनेता अरुणोदय कनाडा मूल की निवासी गोवा में रहने वाली ली एल्टन से शादी की थीं। एल्टन गोवा के सबसे बड़े कैफे की मालिकन हैं। ये दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशन में थे। अरुणोदय का इससे पहले ‘ये -साली जिंदगी’ की शूटिंग के दौरान अदिति राव हैदरी के करीब आए थे। हालांकि जब अदिति ने रिलेशनशिप को लेकर कमिटमेंट चाहा, तो यह रिश्ता टूट गया था।

13 दिसंबर, 2016 को हुई थी भोपाल में शादी
दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से मध्यप्रदेश के भोपाल के केरवा डैम में शादी रचाई थी। फिर रिसेप्सन सीधी के चुरहट और दिल्ली के होटलों में दिया गया था। इन दोनों की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी। इन दोनों की शादी में कई सेलिब्रिटी शामिल हुई थी। अरुणोदय और ली की शादी 13 दिसंबर, 2016 को हुई थी। इस साल दिसंबर में इन दोनों की शादी को 3 साल पूरे होते।

न्यूयॉर्क में किया एक्टिंग का कोर्स
17 फरवरी 1983 को सीधी में जन्मे 36 वर्षीय अरुणोदय सिंह की प्राथमिक शिक्षा भोपाल में हुई। इसके बाद वह न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी, ब्राण्डैस विश्वविद्यालय से एक्टिंग का कोर्स करने चले गए। बॉलीवुड में कॅरियर की शुरूआत 2009 से फिल्म सिकंदर से हुई। अरुणोदय को एक फिल्म में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए स्क्रीन पुरस्कार भी मिल चुका है।

बॉलीवुड में फिल्में
बॉलीवुड अभिनेता अरुणोदय सिंह ने वर्ष 2009 में कॅरियर की शुरूआत करते हुए पहली फिल्म ‘सिकंदर’ में काम किया। इसी तरह वर्ष में 2010 में ‘मिर्च’ और ‘आयशा’ में एक्टिंग का दम दिखाया। वर्ष 2011 में इन्होंने ‘ये -साली जिंदगी’ और 2012 में ‘जिस्म-2’ में सहायक अभिनेता के रुप में बतौर काम किया। हाल ही में अरुणोदय एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ‘अपरहरण’ में नजर आए थे। इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था। इसमें अरुणोदय और माही गिल भी थीं। इसे सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने डायरेक्ट किया था।

किरदार की प्रशंसा
2013 में ‘एक बुरा आदमी’ में इनके अभिनव को सहारा गया। 2014 में इनकी सबसे ज्यादा चार फिल्में ‘उगली’, ‘पिज्जा’, ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम’ और ‘मै तेरा हीरों’ आई है। 2015-16 में इनकी झोली में दो ही फिल्में आई जो बाक्स ऑफिस में ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई लेकिन इनकी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ व ‘मोहनजो दाड़ो’ में इनके किरदार की प्रशंसा की गई।

अरुणोदय का रोल चर्चा का विषय
विंध्य सहित प्रदेश की राजनीति के पितामह और स्व.अर्जुन सिंह के छोटे बेटे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के अरुणोदय सिंह बड़े बेटे हैं। अभिनेता पुत्र का विवाह तीन साल पहले विंध्य में चर्चा का विषय थी। अभी तक बॉलीवुड में उनके खाते में एक भी हिट फिल्म नहीं है। लेकिन उनका रोल हमेशा चर्चा का विषय रहता है। तीन साल पहले रिलीज ‘मोहनजो दाड़ो’ में भी वे अच्छी भूमिका पर नजर आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here