दर्दनाक सड़क हादसा ,तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारा टक्कर, महिला की मौत मामला सीधी जिले का

0
465

सीधी। सड़क हादसे में जहां एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं 6 घायलों को ग्रामीणों व पुलिस की मदद से मझौली सीएचसी में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना शनिवार की दोपहर करीब दो बजे की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सीधी की तरफ से काफी तेज रफ्तार में आ रही पक्षीराज बस ट्रेवल्स क्रमांक एमपी18 पी 0408 ने तहसील कार्यालय से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर मझौली की ही तरफ जा रहे ऑटो क्रमांक एमपी 53 आर 1874 को लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दिया। बस की टक्कर लगते ही ऑटो उछलकर सड़क से दूर विद्युत पोल से जा टकराई। इस घटना में ऑटो में सवार यात्रियों को गंभीरी चोटें आई, वहीं ऑटो में सवार एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना इतनी विभत्स थी कि देखने वालों की आंखे फटी रह गईं। घटना की तत्काल सूचना स्थानीय लोगों द्वारा मझौली पुलिस को दी गई। वहीं ऑटो वाहन में फंसे यात्रियों को निकालने का प्रयाश शुरू किया गया। मौके पर पहुंची मझौली पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो वाहन में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने के बाद उपचार के लिए मझौली अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉ.अवनीश पांडेय व उनके सहयोगी डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद पांच घायलों को गंभीर चोंट होने पर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया, जबकि एक अन्य घायल का उपचार सीएचसी मझौली में ही किया जा रहा है। वहीं मृतक गुडिय़ा पति स्व.रामबली पनिका 26 वर्ष ताला को पहचान व पोस्ट मार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया।
घायलों में ये शामिल-
इस दर्दनाक हादसे में घायल आधा दर्जन लोगों में मंती पति रामरतन बैगा 35 वर्ष, सुमित्रा पति इंद्रराज बैगा 45 वर्ष निवासी गांधीग्राम, रमाकांत पिता छोटनराम शुक्ला 39 वर्ष मेडऱा, सुधा पति रावेंद्र गुप्ता 22 वर्ष मझौली, हनुमान पिता देवशरण साकेत 28 वर्ष पिपराढ़, प्रेमवती पति भैयालाल बैगा 45 वर्ष हिंगमनिया चंदौहीडोल शामिल हैं। इनमें से प्रेमवती का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य कंेद्र मझौली में ही किया जा रहा है, जबकि अन्य घायलों को उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here