मध्य प्रदेश में बारिश से मचा हाहाकार नदी नाले उफान पर

0
461

सीधी एक्सप्रेस न्यूज़

भोपाल, सागर के जैसीनगर इलाके के कई गांवों का संपर्क कट गया है. बिलहरा-महुआखेड़ा को जोड़ने के लिए बने पुल पर पानी के आने से स्कूली बच्चों को भी भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

मध्य प्रदेश में बाढ़ से हाहाकार,

बारिश और बाढ़ से आधे हिंदुस्तान में हाहाकार है. शहर-शहर बाढ़ का कहर देखने को मिल रहा है. मूसलाधार बारिश से रास्तों पर सैलाब का कब्जा है. सबसे बुरा हाल मध्य प्रदेश का है. आज यानी मंगलवार को भी मध्यप्रदेश के उत्तर-पूर्वी हिस्से में हल्की से भारी बारिश की मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है. बारिश ने भोपाल और सागर को जोड़नेवाले रास्ते पर ब्रेक लगा दिया है, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

सागर के जैसीनगर इलाके के कई गांवों का संपर्क कट गया है. बिलहरा-महुआखेड़ा को जोड़ने के लिए बने पुल पर पानी आने से स्कूली बच्चों को भी भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. बेहिसाब बारिश से सागर जैसा ही हाल सतना का भी है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में सूबे के कई हिस्सों में बारिश का अनुमान जताया है.

भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में सोमवार की सुबह से आसमान में बादल छाए हैं. कई स्थानों पर बारिश भी हो रही है, जिससे लोगों ने चैन की सांस ली है. मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश की संभावना जताई है. राज्य में सोमवार की सुबह से मौसम गर्मी से राहत दिलाने वाला है. कई स्थानों पर बारिश का दौर जारी है.

बीते 24 घंटों के दौरान हुई बारिश ने मौसम सुहावना बना दिया है. वहीं नदी, नालों का जलस्तर बढ़ गया है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर बारिश होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here