पति ने धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, 9 वर्षीय बेटे ने चाचा को दी जानकारी

0
423

छतरपुर। बता दें कि यह घटना सटई थाना क्षेत्र के ज्वाना गांव में अहिरवार परिवार के 35 वर्षीय युवक ने रात 2 बजे अपनी 30 वर्षीय पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद 9 वर्षीय बेटे द्वारा देख लेने के बाद आरोपी धारदार हथियार सहित मौके से भाग गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतिका का पीएम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हत्या करने वाले हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है। ज्वाना गांव का दयाशंकर अहिरवार अपनी पत्नी सुमन के साथ दिल्ली के समीप स्थित गाजियाबाद शहर में मजदूरी करता है। पांच दिन पहले यह परिवार मजदूरी कर अपने गांव वापस लौटा।

महिला के नाबालिग बेटे प्रिंस ने पुलिस को बताया कि गुरुवार देर रात 9 बजे हम सभी खाना खाकर सो गए। रात 2 बजे जब प्रिंस जागा तो उसने देखा कि उसकी मां का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ है। इसके साथ ही पिता दयाशंकर घर के बाहर धारदार हथियार लिए खड़ा है। दयाशंकर ने जैसे ही अपने बेटे को देखा वह मौके से भाग गया। मां की हत्या की खबर प्रिंस ने अपने बड़े चाचा धनीराम को दी। उसने मौके पर जाकर देखा तो बहू की मृत अवस्था में पड़ी थी। उसने तुरंत डायल 100 को सहित थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 100 वाहन पर मौजूद आरक्षक सोहेल खान और पायलट रज्जाक खान मौके पर पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here