कल से शर्तों के साथ सीधी जिले में खुलेंगी शराब की दुकानें,कलेक्टर ने जारी किए आदेश

0
478

सीधी एक्सप्रेस न्यूज़,
सीधी,कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी रवीन्द्र कुमार चौधरी द्वारा आदेश जारी कर भारत सरकार द्वारा जारी गाईडलाइन के तहत उल्लेखित शर्तों के अधीन ग्रीन जोन जिला सीधी में स्थित समस्त देशी/विदेशी मदिरा की दुकान एवं देशी/विदेशी मदिरा स्टोरेज भंडारागार को लॉक डाउन अवधि में आज मंगलवार 5 मई से प्रातः 7 से सायं 7 बजे तक खोले जाने की अनुमति प्रदान की गयी है।
इस दौरान शराब की दुकानों को जारी किए गए नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा इसके तहत मदिरा दुकानों के सामने 2 गज के फ़ासले पर गोल घेरे के निशान बनाए जाए ताकि 2 उपभोक्ता के मध्य पर्याप्त दूरी बनी रहे।
मदिरा दुकानों में कार्यरत कर्मचारियों को हाईजीन की दृष्टि से जागरुक करें तथा स्वयं सेनेटाईज होकर मास्क एवं दस्तानों का उपयोग कर ड्यूटी करें और उपभोक्ताओं को जागरुक करें।
मदिरा दुकानों के सामने भीड़ एकत्रित नहीं हो। एक समय में 5 से अधिक व्यक्ति इकट्ठे नहीं हों एवं शारीरिक दूरी का पालन कड़ाई से किया जाए।
मदिरा दुकानों पर आहता बंद रहेंगे एवं उपभोक्ताओं को बैठकर मदिरापान की सुविधा नहीं दी जाएगी।
जिले में एफ.एल.2 रेस्तराँ बार एवं एफ.एल.3 होटल बार का संचालन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। उपरोक्त आदेश की अवहेलना की दशा में संबंधितों के विरुद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
कलेक्टर श्री चौधरी ने आदेश का कठोरता से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

====================

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here