गांजे की खेप सहित 2 आरोपी गिरफ्तार,आरोपियों का वाहन भी जप्त,

0
27

। सीधी

सीधी एसपी पंकज कुमावत के निर्देशन में जिले भर में चलाए जा रहे अवैध पदार्थों गांजा शराब या अन्य के खिलाफ अभियान में पुलिस को कल बुधवार को फिर एक बड़ी सफलता मिली है।
आयोजित एक प्रेस कान्फ्रेंस में एसपी सीधी श्री कुमावत में गांजा तस्करी पर बड़ी कार्यवाही का खुलासा करते हुए बताया कि बीते 18 अगस्त को चौकी प्रभारी मडवास प्रीती साकेत को जरिये मुखबिर सूचना मिली की ग्राम सोधिया का मुनिराज मिश्रा पिता रामराज मिश्रा 62 वर्ष एवं ग्राम नदहा का शिवेन्द्र उर्फ बिल्लू गुप्ता पिता मोती लाल गुप्ता 25 वर्ष एक बिना नंबर की स्पेलेण्डर मोटर सायकल से सफेद रंग की बोरी में मादक प्रदार्थ गांजा लेकर सीधी तरफ से आ रहे हैं। जिस पर चौकी प्रभारी मडवास द्वारा मय हमराह स्टाफ रवाना होकर लोहझर जंगल के पास पेट्रोलिंग प्रारंभ की जहां सीधी तरफ से एक मोटर सायकल तेज गति से आती हुई दिखाई दी। जिसे उक्त टीम द्वारा घेराबंदी कर रोका गया। जिस पर सवार दो व्यक्ति पुलिस को देखकर मोटर सायकल छोडकर भागने लगे जिन्हे पीछा करके पकडा गया तथा वाहन में रखी सफेद रंग की बोरी की तलाशी ली गई जिस पर गांजा होना पाया गया।
पुलिस चौकी मडवास में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 के तहत कार्यवाही की जाकर आरोपियों के पास से 10 किलो अवैध मादक प्रदार्थ गांजा एवं हीरो कम्पनी की मोटर सायकल स्पेलेण्डर एन.एक्स.जी.कुल कीमती 1,40,000 रूपये जप्त की गई। उक्त मादक प्रदार्थ के क्रय एवं विक्रय के संबध में पूछताछ की जा रही है।
एसपी ने इस मामले में कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम को इनाम देने की भी घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here