सीधी।नहर में अंकित की मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

0
65

आरबी सिंह । सीधी

थाना रामपुर नैकिन के पुलिस चौकी पिपरांव में कल रात लगभग रात 8 बजे मुखबिरों से 100 डायल को सूचना दी गई की एक अज्ञात अपाची मोटर साइकिल जिसका नम्बर एमपी 09 व्ही पी 4979 लावारिस हालत में बाणसागर नहर धौरहरा पुल के समीप खड़ी है। 100 डायल ने इसकी सूचना चौकी प्रभारी पिपरांव को दी गई। सूचना पाते ही चौकी प्रभारी विशाल शर्मा अपने बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तब तक गांव के बहुत लोग वहां पहुँच चुके थे। पुलिस को वहां पहुँचने के बाद पता चला की ये मोटरसाइकिल अंकित पाठक पिता आनंद पाठक निवासी जुड़मानी पोस्ट अरगट जिला सतना की है। जिसके परिजन भी वहां पहुँच चुके थे।
चौकी प्रभारी को अंकित के पिता आनंद पाठक ने बताया की वो घर से सुबह 9:30 बजे रामनगर जाने को कहकर घर से गया था जब दोपहर तक नहीं लौटा तो लगभग 2:30 बजे फोन लगाया तो बताया रास्ते में हूं, आ रहा हूं। लेकिन जब वह शाम तक घर नहीं पहुंचा तो हम लोग परेशान होने लगे और फ़ोन बंद बता रहा था। कभी-कभी घंटी जाती लेकिन फ़ोन कोई नहीं उठा रहा था। पिता ने बताया कि तब उसके मित्रों से पूछताछ शुरु की ही थी की तब तक गाँव के ही राहुल तिवारी द्वारा मोबाइल में मैसेज किया जाता है की सीधी की रहने वाली कोई पूजा नाम की लड़की है। जिसके पिता दिनेश मिश्रा व उसके बड़े पापा के लड़के पिंटू मिश्रा फोर व्हीलर गाड़ी में आये थे और अंकित को उसी गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गये हैं। और दो व्यक्ति उसमें से उतरकर अंकित की टू व्हीलर गाड़ी में बैठकर उसी फोर व्हीलर के पीछे चले गये और अंकित को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। बताया गया कि जिस चार पहिया गाड़ी से यह लोग आये थे उसका गाड़ी नंबर एमपी 17 सीए 2276 था।
जब अंकित के परिजनों द्वारा खोजबीन शुरु की गई तो पता चला एक अपाची मोटरसाइकिल धौरहरा पुल के पास बाणसागर नहर के किनारे खड़ी है, जब आकर देखा तो हमारे होश ही उड़ गये, गाड़ी अंकित की थी लेकिन उसका कोई अता पता नहीं था।

पुलिस से क्या कहा भीड़ ने

पुलिस द्वारा वहां खड़ी भीड़ से पूछताछ की गई तो उसमें से कुछ लोगों द्वारा बताया गया की एक फोर व्हीलर गाड़ी से एक व्यक्ति को नहर में फेंक दिया गया है और दूसरा व्यक्ति टू व्हीलर गाड़ी लेकर आया और यहां खड़ा कर दिया और उसी फोर व्हीलर में बैठकर चला गया। इससे यह साफ जाहिर होता है कि अंकित पाठक को जान से मार कर नहर में फेंक दिया गया है।
चौकी प्रभारी विशाल शर्मा ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुये नहर को बंद करा दिया और उसकी खोजबीन शुरु की।

गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत मिली लाश

मिली जानकारी के अनुसार गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत धुकखरी में एक अज्ञात लाश बहते हुए दिखे जाने की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को मिली जिसे ग्रामीणों की मदद से निकाला गया। मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला उससे पता चला की यह लाश अंकित पाठक की है जिसकी तलाश कल रात्रि से की जा रही है।
अब इस पूरे मामले में पुलिस अपने तरीके से पूरे घटना की विवेचना प्रारंभ कर रही है।

इनका कहना है

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पूजा नाम की लड़की के यहां सीधी गया हुआ था। वहां से वापसी में गाड़ी छोड़ने आई थी। दो गवाहों के अनुसार गाड़ी से उतरते ही मृतक ने नहर में छलांग लगा दिया था। बाकी मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

विशाल शर्मा
चौकी प्रभारी, पिपरांव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here