सीधी।20 वर्षीय की युवती की धारदार हथियार से हत्या, घर में घुसकर दिया हत्या को अंजाम

0
18

सीधी एक्सप्रेस न्यूज़
सीधी।जिला मुख्यालय से सटे पनवार चौहानन टोला में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक 20 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर एएसपी ने स्वयं जमोड़ी तथा कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। 
क्या था पूरा मामला
बीते सोमवार की सुबह लगभग 8 बजे जमोड़ी थाना अंतर्गत पनवार चौहानन टोला में रीना शुक्ला पिता विश्वनाथ राम शुक्ला के घर में घुसकर अज्ञात आरोपी द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गया। 
मृतका का भाई से अक्सर होता था विवाद: सूत्र
विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रीना शुक्ला का उसके भाई के साथ हमेशा अनबन बनी रहता था। बताया गया कि मृतिका के बाहर आने जाने पर भी कुछ दिन पहले से पाबंदी लगायी गयी थी। नाम नहीं छापने की शर्त पर मृतिका के फ्रेंड ने बताया कि वह अक्सर गुमसुम सा रहा करती थी तथा कुछ भी पूछने पर फैमिली प्रॉब्लम बताकर बात को टाल दिया करती थी। मृतका के दोस्त के द्वारा बताया गया कि उसके दो भाई फौज में है जो अक्सर बाहर रहते हैं तथा एक भाई घर में ही रहता है। बताया गया कि घटना के वक्त मृतिका पुराने घर के कच्चे मकान पर थी।
दो थानों की टीमें लगाई गईं
एसपी सीधी ने आरोपियों तक पहुंचने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में 2 थानों के पुलिस बल को आरोपियों की पतासाजी करने के लिए लगाया है तथा संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ भी चल रही है लेकिन खबर लिखे जाने तक सफलता हाथ नहीं लगी थी।
फोटो 2443जल्द ही आरोपी होगा गिरफ्त में: एसपी
जमोड़ी थाना अंतर्गत पनवार चौहानन टोला की पूरी घटनाक्रम है जहां प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होता है पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी जल्द ही हमारे गिरफ्त में होंगे।पंकज कुमावतपुलिस कप्तान, सीधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here